शौच के लिए गए युवक को मगरमच्छ ने बनाया निवाला, दो दिन बाद मिला अधखाया शव

339

शाहजहांपुर। शौच के लिए गये एक ग्रामीण को मगरमच्छ ने अपना निवाला बना लिया। 2 दिन बाद उसका शव तालाब में उतराता मिला। सूचना पर एसडीएम और वन विभाग के अधिकारी ने गांव पहुंचकर तालाब का मुआयना कर घटना के संबंध में ग्रामीणों की जानकारी ली। इस घटना के बाद गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। उन्होंने तालाब के पास जाना बंद कर दिया।

अल्लाहगंज थाना क्षेत्र के गांव रहीमपुर निवासी 40 वर्षीय लाखन पुत्र सुरेंद्र दो दिन पूर्व शाम को गांव के पास रामगंगा से लगे पड़े तालाब किनारे शौच करने गया था। वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। दो दिन बाद उसका शव तालाब में तैरता हुआ दिखा। तो गांव के लोगों ने किसी तरह से उसके अधखाये शव को तालाब से निकाला।

शव देखकर लोगों ने अनुमान लगाया इसे मगरमच्छ ने अपना शिकार बनाया है। गांव वालों ने बताया कि अभी तक मगरमच्छ छोटे जानवरों भेड़, बकरी, कुत्ता, सूअर को ही निशाना बनाता था। पर पहली बार मगरमच्छ ने किसी ग्रामीणों को शिकार बनाया है। ग्रामीणों की माने तो उसकी लंबाई करीब 15 मीटर है। कई बार तालाब के आसपास उसको देखा जाता है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।