विधायक व जिलाधिकारी ने बच्चों मे वितरित किया थाली व गिलास

243

मिर्ज़ापुर@ विधायक मड़िहान श्री रमाशंकर सिंह पटेल व जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे ने आज सुबह ग्राम सभा धनावल के प्राथमिक विद्यालय में पहुॅचकर बच्चों को थाली व गिलास वितरित किया। यह वितरण बच्चों के लिए जी0एम0आर0 ग्रुप के सहयोग से सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर विधायक रमाशंकर सिंह पटेल ने कहा कि विकास योजनाओं को धरातल पर सही रूप में उतारने के लिए स्वयं सेवी संस्थाएं, उद्यमियों व अन्य गणमान्य लोगों को सामने आनी की आवश्यकता हैं। उन्होने कहा कि बिना सभी के सहयोग से सरकारी योजनाओं को पात्र व्यक्ति तक पहॅुचाना संभव नहीं हैं।

जिलाधिकारी बिमल कुमार दूबे ने विद्यालय के प्रधानाचार्य को निर्देशित करते हुए कहा कि एम0डी0एम0 की गुणवत्ता को बनाये रखने के लिए स्वयं प्रतिदिन राशन का निरीक्षण करते रहे। इस अवसर पर विधायक व जिलाधिकारी द्वारा कुल 150 बच्चों को थाली व गिलास का वितरण किया गया।

ज्ञातव्य है कि ग्राम सभा धनावल में समस्त योजनाओं को लागू कराने के लिए मा0 विधायक मड़िहान द्वारा गोद लिया गया हैं। उक्त अवसर उप जिलाधिकारी सदर अविनाश त्रिपाठी, उप जिलाधिकारी मड़िहान, बेसिक शिक्षा यादव प्रवीण कुमार तिवारी, ए0 बी0एस0ए0 पटेहरा के अलावा ग्राम प्रधान धनावल व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.